Navigation Menu

Asset Publisher



ओएनजीसी कॉलोनी नोएडा में दिनांक 10 जून 2022 को कॉलोनी के स्मार्ट फीचर्स का उद्घाटन सीएमडी डॉ अलका मित्तल द्वारा, निदेशक टी & एफ एस श्री ओ पी सिंह, की उपस्थिति में किया गया।


सीएमडी डॉ अलका मित्तल का स्वागत


निदेशक टी & एफ एस श्री ओ पी सिंह जी का स्वागत

दोनों अतिथियों ने शिला का अनावरण कर उद्घाटन किया।


सीएमडी डॉ अलका मित्तल तथा निदेशक टी & एफ एस श्री ओ पी सिंह जी द्वारा कॉलोनी के स्मार्ट फीचर्स का उद्घाटन

इसके पश्चात श्री सुनील कुमार जी प्रमुख इंफ़्रास्ट्रक्चर ने कॉलोनी में किए गए सभी कार्यों तथा स्मार्ट फीचर्स जैसे सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट के उपकरण, एनर्जी एफिशिएंट  लाइटनिंग, कैंपस की सुरक्षा के लिए डिजिटल सुरक्षा की व्यवस्था (सीसीटीवी कैमरे आदि) परिसर के मैदान, रास्तों आदि पर उत्तम प्रकाश व्यवस्था तथा सौंदर्यीकरण, व्यायाम के लिए नए उपकरण आदि ई वी चार्जिंग स्टेशन, आर ओ वॉटर प्यूरीफायर  प्लांट, बच्चों के लिए दो पार्क, गेस्ट हाउस का नवीनीकरण आदि के विषय में संक्षिप्त जानकारी सी एम डी महोदया, निदेशक महोदय, प्रधान कोर्डिनेशन श्री विजय प्रकाश जी तथा अन्य उपस्थित लोगों को दी।


सीएमडी महोदया एवं निदेशक महोदय द्वारा कॉलोनी के स्मार्ट फीचर्स का निरीक्षण

इसके पश्चात भविष्य में होने वाले कार्यों से भी अतिथियों को अवगत कराया गया, जिसमें रूफटॉप सोलर प्लांट (60 किलो वाट केपैसेटी का) सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम तथा सोलर पावर स्ट्रीट लाइट आदि शामिल हैं।

इस निरीक्षण के पश्चात सीएमडी महोदया ने ग्राउंड में पैदल चलने वाले रास्तों को एथलेटिक ट्रैक के रूप में विकसित करने का सुझाव दिया।

कार्यक्रम के अंत में सीएमडी महोदया ने कालोनी के निवासियों से बातचीत की तथा उनकी समस्याओं और निवेदनों को सुनकर उनके समाधान के लिए इंफ़्रास्ट्रक्चर विभाग से विचार-विमर्श भी किया। अंत में सी एम डी महोदया ने टीम इंफ़्रास्ट्रक्चर के प्रयासों की सराहना की व उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।


एल्बम हेतु